असम, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, बिहार, चंडीगढ़, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गोवा, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, हरयाणा, जम्मू और कश्मीरझारखण्ड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, सिक्किम, त्रिपुरा, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तराँचल, वेस्ट बंगाल

सनी लेओनी Sunny Leone ने पोर्न इंडस्ट्रीज को क्यों चुना और क्या है उसकी जिन्दगी का इतिहास।

sunny leone hot picturs at alloverindia.in

About Sunny Leone: सनी लेओनी को हर कोई जानता है सनी लेओनी वो हस्ती है जिसने अपने आप को “पोर्न” इंडस्ट्रीज से अलग करके भारतीय बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। और मुझे लगता है कि सनी लेओनी वो पहली सख़्श है जिसने पहले ही वो काम कर दिए जिसे हम लोग गन्दी नजरों से देखते हैं। तो अब बॉलीवुड में नाम कामना तो उसके लिए कोई खास बात नहीं। दिखने में अच्छी है सबसे अलग है और बॉलीवुड में कीस तरह काम करना है उसकी जानकारी तो अब उसे और भी अच्छी हो गई है।

सनी लेओनी Sunny Leone की बचपन की फोटो।

सनी लेओनी का जन्म सरन्या ओंटारियो में 13 मई 1981 में हुआ इनके पिता का जन्म तिब्बत में हुआ और दिली में रहते थे माता हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की है। सनी लेओनी के माता पिता सिख पंजाबी थे जो की कनाडा में रहते थे। बचपन में सनी लेओनी एक अच्छी रेसर भी थी और हॉकी भी खेला करती थी सकिटिंग करना भी पसंद है। 16 साल की उम्र में वह एक अच्छी बास्केटबॉल की प्लेयर भी थी। नर्सिंग की पढ़ाई के साथ साथ इसने डान्स करना भी सीखा और कनाडा में इनकी मुलाकात जॉन स्टीवन्स से हुई। सनी लेओनी sunny leone ने एक एजेंट के तौर पर काम किया और जय एलन के साथ मुलाकात हुई। और एक मैगज़ीन के लिए फोटोग्राफी भी की। और यहीं से उसे “पोर्न” इंडस्ट्री का ऑफर मिला। और इस इंडस्ट्री में सनी लेओनी की काम करने दिलचस्पी थी और उन्होंने किया। लेकिन हम हिन्दुस्तानी लोग “पोर्न” इंडस्ट्री को गलत मानते है तो फिर छुप छुप कर क्यों देखते हैं। क्या “सैक्सी” फिल्में देखना सही है।

sunny leone hot picturs at alloverindia.in

sunny leone picture at alloverindia.in

सनी लेओनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है जब सनी लेओनी sunny leone ने “पोर्न” इंडस्ट्री को चुना तो उसने अपना नाम सनी लेओनी रखा था। सनी लेओनी पैदाइशी सिख पंजाबी लड़की है। और इस बात का पता कुछ एक लोगों को ही है।

2003 में सनी लेओनी ने “पोर्न” इंडस्ट्री को अपने करियर के लिए चुना और उन्होंने 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट विविद इंटरटेनमेंट कंपनी के साथ साइन किया। और ढेर सारी “अलग” फिल्में बनाई जिन्हें आज सभी लोग देखना पसंद करते हैं। 2011 में सनी लेओनी ने डेनियल वीबर के साथ सादी की। और “पोर्न” इंडस्ट्री को अलबिदा कह दिया। सनी लेओनी अक्सर कैलिफोर्निया और हवाई में अपनी छुटिया बिताने जाती है।

सनी लेओनी sunny leone को बॉलीवुड के फिल्म मेकर महेश भट ने एप्रोच किया था। और इसके बाद सनी लेओनी ने भारतीय बॉलीवुड में अपनी घाक जमाई। और जिस्म 2 से अपनी पहली बॉलीवुड की फिल्म से शुरुआत की। और इसके बाद भारतीय लोग सनी लेओनी को जानने लगे। सनी लेओनी ने बहुत सारी भारतीय बॉलीवुड फिल्में की हैं जिनकी लिस्ट यहाँ पर दी गई है। सनी लेओनी ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ कई महँगी अड्वॅरिस्टमेंट भी की हैं सारी डिटेल्स निचे दी गई है।

सनी लेओनी की फिल्म लिस्ट।

जिस्म 2 2012, शूटआउट ऐट वडाला 2013, जैकपॉट 2013, रागिनी एम एम एस 2 2014, हेट स्टोरी 2 2014, एक पहेली लीला 2015, कुछ कुछ लोचा है 2015

I am Jitender Sharma and I am Alloverindia.in Web Founder, I always trying to provide you right information by our Web blog. If you are interested to contribute at Alloverindia.in website then your most welcome to write your articles and publish. Everybody can contact me by Skype: Robert.Jastin and Email: Jsconcept2013@gmail.com

Facebook Twitter LinkedIn Google+ Vimeo Skype 

Our Score
Our Reader Score
[Total: 1 Average: 5]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *