असम, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, बिहार, चंडीगढ़, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गोवा, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, हरयाणा, जम्मू और कश्मीरझारखण्ड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, सिक्किम, त्रिपुरा, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तराँचल, वेस्ट बंगाल

ओबामा का आर्डर है अपनी फौज को: बगदादी को उठा लाओ। अब होगा बगदादी का अंत।

Obama gave the order Bring up the Baghdadi news at alloverindia.in website

ओबामा ने आदेश दे दिया है “बगदादी को उठा लाओ”। ओबामा के यमदूत अब बगदादी को उठाने की तैयारी में हैं। ओबामा ने अपने यमदूतों को आदेश दिया है कि बगदादी को अब ज़िंदा उठा लाओ। अमेरिका के राष्ट्रपति ओबामा फ़्रांस और ब्रिटेन के साथ मिलकर बगदादी को ढूढ़ने के लिए मिशन पर निकल चूका है। बगदादी इराक को छोड़कर सीरिया में जा छिपा है और अब बगदादी जान बचाने के लीबिया में छिपा हैं। अब लीबिया को छोड़कर अब बगदादी अपनी जान बचाने के लिए कहाँ भागेगा। लेकिन ओबामा पाताल तक बगदादी को ढूंढ लेगा। अमेरिका अपने स्पेशल कमांडोज़ फ़ोर्स लीबिया में लगाये हैं। अमेरिका के स्पेशल कमांडोज़ 1 हफ्ते तक बिना खाना खाए रह सकते हैं। 100 k.m. तक लगातार दौड़ सकते हैं अमेरिका के स्पेशल कमांडोज़। अब इन अमेरिका के स्पेशल कमांडोज़ से बगदादी कहाँ बच पायेगा। अमेरिका के स्पेशल कमांडोज़ पहले आंतकियों की पक्की जानकारी लेते हैं। फिर वो बगदादी के ठिकानों पर हमला करेंगे। तो अब बगदादी कहाँ बच पायेगा। लीबिया में अमेरिका के  स्पेशल कमांडोज़ ने ISIS के ठिकानों अपर हमला किया। जिसमें बगदादी के कई आंतकी मारे गए है। 

Baghdadi Threat To Many Countries of The World read news at alloverindia.in website

बगदादी से दुनिया के कई देशों को खतरा।Baghdadi Threat To Many Countries of The World

बगदादी दुनिया के कई देशों के लिए खतरे की घंटी बनता जा रहा है क्यूंकि बगदादी अपने आतंकियों द्धारा दुनिया के कई देशों में आतंक फैलाता जा रहा है और बगदादी अपने इस आतंक से दुनिया के कई देशों को अपना गुलाम बनाना चाहता है दुनिया के कई देश बगदादी के इस आंतक से पीड़ित है और दुनिया के कई देशों ने बगदादी को खत्म करने की कोशिश की लेकिन वो नाक़ामयाव रहे। अगर अमेरिका के इस मिशन द्धारा बगदादी का अंत होगा तो यह न केवल किसी देश की जीत होगी बल्कि इंसानियत की भी जीत होगी क्यूंकि बगदादी से न केवल किसी एक देश को खतरा है परन्तु यह इंसानियत के लिए भी खतरे का कारण बन चूका हैं।  बगदादी से दुनिया के कई देशों को खतरा है क्यूंकि बगदादी अपने आतंकियों की फौज खड़ी करके दुनिया के कई देशों में आंतक फैला रहा हैं और दुनिया के कई देशों के बेकसूर लोगों के निहत्य मार रहा है।  और साथ ही युवा लोगों को आतंकी बना रहा है।  जैसे जैसे बगदादी अपनी आतंकियों की फौज को बढ़ा रहा है वैसे वैसे यह दुनिया के लिए खतरे का कारण भी बनता जा रहा है। 

ओबामा की फौज से बगदादी का अंत। Obama’s Army End of Baghdadi

Obama's Army End of Baghdadi read news at alloverindia.in website

अब हमें दुनिया के इस सबसे बड़े आतंकी से निपटने की जरुरत है क्यूंकि बगदादी से दुनिया की पूरी इंसानियत को खतरा है। अमेरिका के राष्ट्रपति अब दुनिया के इस सबसे बड़े आतंकी से निपटने की तैयारी में हैं।  अमेरिका के राष्ट्रपति ने बगदादी को ज़िंदा उठाने के लिए अपने यमदूतों को आर्डर दे दिया है।  अमेरिका के राष्ट्रपति के स्पेशल कमांडोज़ अपने आप में इतने सक्षम हैं कि वो बिना कुछ खाए एक हफ्ते तक रह सकते हैं और लगातार 100 k.m. दौड़ भी  सकते है। अमेरिका के इन स्पेशल कमांडोज़ से बगदादी और उसके आंतकी बच नही पाएंगे।  क्यूंकि अब अमेरिका के राष्ट्रपति के स्पेशल कमांडोज़ पूरी तैयारी के साथ बगदादी के ठिकानों पर हमला करेंगे। पहले भी कई बार अमेरिका के राष्ट्रपति ओबामा ने बगदादी को खत्म करने लिए बगदादी के ठिकानों पर हमला किया था। लेकिन वो किसी न किसी वजह से निकलता रहा।  लेकिन अब अमेरिका के राष्ट्रपति ओबामा ने बगदादी को ज़िंदा उठवाने की पूरी तैयारी कर ली है। ओबामा ने अपनी स्पेशल फौज को आर्डर दे दिया है और ओबामा के स्पेशल कमांडोज़ अब बगदादी को ज़िंदा उठाने के लिए मिशन पर निकल चुके है। ओबामा को फ्रांस और ब्रेटिन जैसे देशों का साथ भी मिल चूका है। अब बगदादी बचा नही पायेगा।  

Alloverindia.in Contributor: Hi, My Name is Mohit Bhardwaj from District Bilaspur Himachal Pradesh. I have done BCA from Himachal Pradesh University Shimla (H.P.). I’m studying with regular basis and developing my career in IT Sector.

Our Score
Our Reader Score
[Total: 1 Average: 5]

All Over India Website Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.