असम, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, बिहार, चंडीगढ़, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गोवा, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, हरयाणा, जम्मू और कश्मीरझारखण्ड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, सिक्किम, त्रिपुरा, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तराँचल, वेस्ट बंगाल

अशोका लीलैंड ने लांच किया दोस्त + 275 टन जी वी डव्ल्यू व्यावसायिक वाहन

Ashok Leyland's President-Light Commercial Vehicles

अशोक लेलैंड ने लॉन्च किया दोस्त़+’ 275 टन जीवीडब्लू के साथ पेश किया गया दोस्त़+छोटे, व्यावसायिक वाहनों के ऊपरी वर्ग की जरूरतों की पूर्ति करेगा, महत्वपूर्ण तथ्य दोस्त़+’ बेहतरीन माइलेज की पेशकश करता है, 18 प्रतिशत अधिक वजन ढोने की क्षमता और 7 प्रतिशत ज्यादा स्टोरेज स्पेस, 2 साल, एक लाख किलोमीटर की अतिरिक्त वारंटी के साथ उतारा गया।

इंदौर, 10 अक्टूबर 2017 हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी और भारत में सबसे बड़े व्यावसायिक वाहन निर्माताओं में एक अशोक लेलैंड ने आज इन्दौर में ‘दोस्त़’ को लॉन्च किया। ‘दोस्त़+’ एक नया हल्का व्यावसायिक वाहन (एलसीवी है। व्यावसायिक रूप से सफल ‘दोस्त़+’ के लॉन्च के साथ अशोक लेलैंड ने हल्के व्यावसायिक वाहन के क्षेत्र में प्रवेश किया था। ‘दोस्त़+’ की पेशकश कर अशोक लेलैंड ने दोस्त ब्रांड को और सुदृढ़ किया है। ‘दोस्त़+’ 2 टन 3.5 टन सकल वाहन वजन (जीवीडब्ल्यू वर्ग में छोटे व्यावसायिक वाहन (एससीवी के ऊपरी वर्ग की जरूरतों को पूरा करेगा। इसकी भार ढोने की क्षमता 1.475 टन है। ‘दोस्त़+’ पावर स्टीयरिंग वर्जन की कीमत 5,62,287 रुपये से शुरू होती है। यह कीमतें एक्स 1 शोरूम इन्दौर की हैं।

‘दोस्त़+’ और दोस्त एक साथ अस्तित्व में रहेंगे और एलसीवी वर्ग में बड़ी जरूरतों की पूर्ति करने में अशोक लेलैंड की मदद करेंगे। एलसीवी वर्ग आर्थिक उछाल, हब एवं स्पोएक परिवहन मॉडल पर केंद्रण जीएसटी क्रियान्वडयन और संगठित खुदरा ईकॉमर्स एवं संबंधित उद्योगों में विकास के साथ वृद्धि के लिए तैयार है।

इस लॉन्च के अवसर पर अशोक लेलैंड लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विनोद के दासारी ने कहा ‘हमारे उत्पाद परिवारमें दोस्त़ के आने से, एलसीवी कारोबार हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने को तैयार है। हम ‘आपकी जीत हमारी जीत के अपने वादे को लगातार पूरा करते आए हैं। दोस्त ब्रांड हमारे इस वादे का आदर्श उदाहरण है और बढ़ती बाजार हिस्सेदारी के साथ अपने वर्ग में इसने अपनी पहचान पहले से ही बना रखी है।

यह भी पढ़े: महिंद्रा रायपुर छत्तीसगढ़ में नई इलेक्ट्रिक स्मार्ट कार इ2ओ प्लस की लॉन्चिंग

अशोक लेलैंड के प्रेसिडेंट-लाइट कॉमर्शियल व्हीकल्स श्री नितिन सेठ ने लॉन्च के मौके पर कहा बाजार में आज 1.7 लाख दोस्त पहले से ही सेवायें प्रदान कर रहे हैं। ऐसे में यह ब्रांड अशोक लेलैंड के लिए पहले से ही सफल है। दोस्त़ के आने से हम एलसीवी के ऊपरी वर्ग में इस ब्रांड के भरोसे और विश्वसनीयता को बढ़ा रहे हैं। दोस्त़ अपने ज्यादा माइलेज, बेहतरीन पिक अप 18 प्रतिशत अधिक भार क्षमता 7 प्रतिशत ज्यादा स्टोरेज स्पेस और 15 इंच बड़े टायर के साथ प्रत्येक यात्रा को अधिक मूल्यवान बनाता है और ज्यादा कमाई को पक्का करता है। ‘दोस्त़+’ के लॉन्च के साथ हम अपने एलसीवी मुहिम पर खरे उतरे हैं।

हमारी मुहिम है कि भारतीय ग्राहकों को वैसे समकालीन उत्पाद दें, जो उपयोगकर्ता को बेहतरीन अनुभव प्रदान करे साथ में ईंधन खपत में भी किफायत बरते। इसके अलावा, ‘दोस्त़+’ पर हमने वारंटी दोगुनी कर दी है जोकि इस उत्पाद में हमारे भरोसा को परिलक्षित करता है। इन सबके साथ हमें उम्मीसद है कि हम अपने उपभोक्ताओं को खुश रखेंगे और दोस्त की तरह ही ‘दोस्त़+’ में भी कामयाबी के झंडे गाड़ेंगे।

यह भी पढ़े: टाटा टिआगो लोगों की पहली पसंद, हमीरपुर टैस्ट ड्राइव के लिए कॉल करें 98050-02667

‘दोस्त़+’ के विषय में ग्राहकों के दिलों को जीतने के लिए डिजाइन और तैयार किया गया ‘दोस्त़+’ अशोक लेलैंड एलसीवी की परंपरा पर खरा उतरता है। यह प्रति किलोमीटर अधिक कमाई की पेशकश करता है। यह उन्नत 1.5 टीडीसीआर इंजन से संचालित होताहै जो 60 एचपी और 170 एनएम टॉर्क प्रदान करता है। साफ है, यह बेहतरीन पिकअप और बेहतर प्रतिवर्तन समय सुनिश्चित करता है। यह श्रेणी में सर्वोत्तकम माइलेज देता है और साथ ही इसकी भार वहन क्षमता भी शानदार है।

यह भी पढ़े: TATA TIGOR Stylish Back Hamirpur H.P Call For Test Drive 98050-02667

‘दोस्त़+’ का इस्ते्माल कई कामों में होगा और यह उन शहरी ग्राहकों को आकर्षित करेगा जिन्हें शहर की गलियां रोज नापनी होती है। साथ ही यह उपनगरीय और ग्रामीण ग्राहकों के लिए भी अच्छा है, जिन्हें कच्चे और सख्त मैदानी हिस्सों से गुजरना पड़ता है। यह ग्राहकों को लागत प्रभावी तरीके से काम करने की इजाजत देता है, इससे ‘दोस्त़+’ हर यात्रा को अधिक मूल्यवान बनाता है। इसके अलावा ‘दोस्त़+’ पहले से ही प्रमाणित दोस्त प्लेटफॉर्म से आता है और इसमें दो साल एक लाख किलोमीटर की अतिरिक्त वारंटी दी गई है। यह अपने मालिकों को पूर्ण मानसिक सुकून देता है।

यह भी पढ़े: TATA HEXA SUV Hamirpur Car Dealer H.P Call For Test Drive 98050-02667

‘दोस्त़+’ तीन संस्करणों में उपलब्ध है। इसमें सबसे महंगे संस्करण में एयर कंडिशनिंग पावर स्टीरिंग ड्युअलकलर बीज-ग्रे ट्रिम और एर्गोनॉमिक सीटों की सुविधा है। ग्राहकों को चुनने के लिए तीन रंग-सफेद आयरिश क्रीम और ग्री-बीज दिय गये हैं। ड्राइवर को शानदार आराम प्रदान करने के लिए इसमें केबल द्वारा परिचालित गियर शिफ्टंर है।

रुकिए यहाँ पढ़ना जरुरी है: 

आल ओवर इंडिया वैब पोर्टल भारत के सभी राज्य के लोगों के साथ एक विनती करना चाहता है| अगर आपके आस पास किसी के साथ कोई अन्याय होता है और आप उसके खिलाफ आवाज उठाना चाहते हैं आप उसकी न्यूज देना चाहते हैं, कोई सामाजिक समाचार देना चाहते हैं| तो आप आल ओवर इंडिया वैब पोर्टल पर दे सकते हैं हम आपके द्वारा दी गई जानकारी कोई आल ओवर इंडिया वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे| अगर आप भारत देश या फिर अपने किसी राज्य के बारे में कुछ सुझाव देना चाहते हैं तो भी आप हमें लिखकर दे सकते हैं| हमारा मोबाइल नंबर है 98162-58406 और ईमेल आईडी है jsconcept2013@gmail.com हमारा फेसबुक पेज लाइक करें|

#Car Parts Online At All Over India

Alloverindia.in Indian Based Digital Marketing Trustworthy Information Platform and Online Blogger Community Since 2013. Digital India A Program To Transform India Digitally Empower Society. Our Mission To Digitize Everything In India Through Alloverindia.in Web Portal. Every Indian State District Wise Distributor Try To Collect Needful Data For Internet Search. Anybody direct to Contact Us By Email: alloverindia2013@gmail.com Also Call At 98162-58406, We Provide Help For You.

Facebook Twitter LinkedIn Google+ Vimeo Skype 

Sharing is caring!

Our Score
Our Reader Score
[Total: 0 Average: 0]

All Over India Website Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.