असम, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, बिहार, चंडीगढ़, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गोवा, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, हरयाणा, जम्मू और कश्मीरझारखण्ड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, सिक्किम, त्रिपुरा, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तराँचल, वेस्ट बंगाल

आयुष्मान भव में अभिनेत्री प्रिया मराठे की महत्वपूर्ण भूमिका में

Priya Marathe

जानी मानी अभिनेत्री प्रिया मराठे ने ‘आयुष्मान भव‘ में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है, जो मथुरा की निवासी है। इस शो में प्रिया मराठे सुधा मेहता की भूमिका में है जो आठ साल के एक बच्चे की माँ है। यह शो आठ साल के एक बच्चे कृष (रिक्की पटेल) के बदले की बेहद मार्मिक कहानी है। यह शो 28 अगस्त से स्टार भारत (लाइफ ओके : रिब्रांडेड) से प्रसारित किया जा रहा है। 

जब प्रिया मराठे से इस बारे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं इस शो में सुधा मेहता का किरदार निभा रही हूँ। इस शो का कांसेप्ट सुनकर ही मैंने इस रोल के लिए स्वीकृति दी थी। दर्शक इस शो में माँ और बेटे का बहुत ही प्यारा रिश्ता देखेंगे। रिक्की पटेल जो शो में मेरे बेटे के किरदार में हैं जो इस माँ के लिए पूरी दुनिया है। ‘आयुष्मान भव‘ में एक आदर्श पत्नी और प्यार करने वाली माँ का रोल निभाकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ। 

यह भी पढ़े: कॉमेडी शो की अनीता हसनंदानी का धमाकेदार इंटरव्यू पढ़े

आयुष्मान भवदेखिये स्टार भारतपर रोज रात 9.30 बजे

Bollywood Star Sinning Women Jwelleries Like In This Post Picture

My Self Anpurna from Indore Madhya Pradesh, I have join Alloverindia.in for fresh gust blog content publishing as an contributor.

Our Score
Our Reader Score
[Total: 0 Average: 0]

All Over India Website Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *