वह 10 मोबाइल कौन हैं जिन्हें भारत में 2017 में सबसे ज्यादा ऑनलाइन खरीद रहे हैं।

0
111
top 10 mobiles in all over india very popular

ऑल ऑवर इंडिया वेबसाइट अपने सभी नए और पुराने यूजर को एक महत्वपूर्ण जानकारी देने में ही विस्वास रखते हैं और अगर हम आपको सही जानकारी देने में अस्मर्थ महसूस करेंगे तो इस अवस्था में हमारा कोई औचित्य नहीं रहता। आज हम आपके सामने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले 10 ऐसे मोबाइल प्रस्तुत करने जा रहे हैं जिन्हें आप बिना किसी आपत्ति के, बिना किसी झिजक के और बिना किसी डर के खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको किसी दुकान में जाने की आवश्यकता नहीं है। अगर आपको लगता है मुझे मोबाइल की आवश्यकता है या फिर आपने अपने किसी दोस्त को सम्बन्धी को उपहार देना है तो आप अपना बिना समय गवाये यहाँ पर अच्छी तरह से पढ़ लें फिर ऑनलाइन ऑर्डर करें और अपना समय और पैसे दोनों को बचाये यही हमारा आपको इस जानकारी को देने का मक़सद भी है। सभी प्रकार की जाँच पड़ताल करने के बाद हमने यह महत्वपूर्ण जानकारी टॉप 10 मोबाइल की प्राप्त की है। बिना किसी संदेह के आप तक यह जानकारी हम पहुंचाने की कोसिस में लगे हैं ताकि आप लोग ऑल ऑवर इंडिया वेबसाइट के साथ जुड़े और अपने दोस्तों को भी जोड़े। यहाँ पर आप हमारे द्वारा बताये गए 20,000 रूपये के निचे के 10 मोबाइल के बारे में जानेंगे और खरीद भी सकते हैं। आप हमें फेसबुक (ऑल ऑवर इंडिया) पर लाइक करें हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब भी करें।

नंबर एक पर हमने ओप्पो एफ1 एस मोबाइल रखा है।

Oppo F1s Mobile Grey Color 64 GB Internal Memory Rs. 18,799

Oppo F1s Mobile Grey Color 32 GB Internal Memory Rs. 18,999

Buy Now

Buy Now 

ओप्पो एफ1 एस मोबाइल 64 जी बी इंटर्नल मैमोरी वाला मोबाइल फ़ोन है यह 2017 में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला अब तक का मोबाइल है रोजाना आप अपने टीवी स्क्रीन पर इस मोबाइल की झलकियाँ देखते होंगें। Amazon से प्राप्त जानकारी के आधार पर एक लाख पचास हजार से भी ज्यादा लोग इस मोबाइल को खरीद चुके हैं। आजकल हर कोई यही चाहता है की मेरा मोबाइल फटाफट चले और इस कमी को दूर करने के लिए इस मोबाइल में 4 जी बी की रैम लगाई गई है ताकि यूजर को मोबाइल चलाते समय कोई परेशानी ना हो। 13 मेगा पिक्सल का कैमरा भी लगा हुआ है जिससे आप मजेदार फोटो खींच सकते हैं विडियो भी एकदम मस्त बनती है तभी तो इतने सारे लोगों ने इसे ख़रीदा है।

ओप्पो एफ1 एस मोबाइल 32 जी बी इंटर्नल मैमोरी वाला मोबाइल फ़ोन भी कुछ इसी तरह की खूबियों से भरा पड़ा है और ज्यादा से ज्यादा लोग धड़ाधड़ ऑनलाइन खरीद रहे हैं। इस मोबाइल में भी 13 मेगा पिक्सल का कैमरा लगा हुआ है और 5.5 इंच की बड़ी स्क्रीन वाला मोबाइल है जो कि आजकल भारत के लोगों की पसंद है।

नंबर दो पर हमने सियाओमी रेडमी मैक्स प्राइम मोबाइल रखा है।

Xiaomi Mi Max Prime Gold Color Mobile 128 GB Internal Memory Rs. 19,999

Xiaomi Redmi Note 3 Gold Color Mobile 16 GB Internal Memory Rs. 11,250

Xiaomi Redmi Note 3 Gold Color Mobile At All over india

Buy Now

Buy Now

सियाओमी मि मैक्स प्राइम मोबाइल इंडिया की मार्केट में अपनी एक खास जगह बनाये हुए है। इसका सबसे बड़ा कारण है इसकी लंबाई चौड़ाई का यह 6.44 इन्च का फ़ोन फ़ोन है। 16 मेगा पिक्सल का कैमरा लगा हुआ है एक दम मस्त फोटो आप लोग खिंच सकते हैं विडियो का एक अलग ही मजा है गेम खेलने के लिए इससे बेहतर और कोई मोबाइल नहीं हो सकता अगर मूल्य की बात करें तो मूल्य के हिसाब से इस मोबाइल में वह सब खूबियां मौजूद हैं। चार जी बी की रैम लगी हुई है जिसके कारण आपका यह मोबाइल फटाफट दौड़ेगा।

सियाओमी रेडमी नोट 3 जो की गोल्ड कलर में मौजूद है Amazon पर सबसे ज्यादा अब तक का ख़रीदा गया मोबाइल है 16 जी बी इंटर्नल मैमोरी है। 5.5 इन्च का यह मोबाइल 11, 250 Rs. की कीमत के साथ यूजर को एक अच्छी आउटपुट देने वाला अब तक का मोबाइल साबित हुआ है। इसमें आपको 5 मेगा पिक्सल का कैमरा मिलेगा।

नंबर तीन पर हमने मोटो एम मोबाइल रखा है।

Moto M In Gold Color 64 GB Internal Memory Mobile Rs. 17,999

Moto G Plus 4th Gen. 32 GB Internal Memory Mobile Rs. 13,999

Moto M In Gold Color 64 GB Internal Memory Mobile At All Over India Moto G Plus 4th Gen. 32 GB Internal Memory Mobile At All Over India

Buy Now

Buy Now

मोटो मोबाइल कंपनी ने भारत के लोगों के लिए समय समय पर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मोबाइल मार्केट में उतारे हैं। भारत में मोटो कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मोबाइल मोटो एम ऑनलाइन शॉपिंग पर छाया हुआ है। इस मोबाइल कि कीमत 17,999 Rs. को देखते हुए इसमें अच्छे फीचर मौजूद हैं। 64 जी बी इंटर्नल मैमोरी और 4 जी बी रैम के साथ इस मोबाइल ने लोगों के दिलों पर जगह बनाई हुई है। 16 मेगा पिक्सल कैमरा और 5.5 की बड़ी स्क्रीन है इस मोबाइल की। मोटो कंपनी के मोबाइल की खसियत यह है कि ये मोबाइल 10 से 15 साल आराम से निकाल जाते हैं।

मोटो जी प्लस एक 4th जनरेसन का मोबाइल है इसमें आपको 32 जी बी इंटर्नल मैमोरी मिलेगी और 16 मेगा पिक्सल कैमरा मिलेगा। 5.5 की बड़ी स्क्रीन है जो कि आजकल सभी मोबाइल खरीदने वालों की जरुरत होती है। इस मोबाइल में आप 128 जी बी तक इनबिल्ड कर सकते हो।

नंबर चार पर हमने सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 को जगह दी है।

Samsung Galaxy Note 3 SM Mobile N-9000 Jet Black, 32 GB Internal Memory Rs. 13,500  Samsung Galaxy Note 3 Neo SM-N750, Black Color 16 GB Internal Memory Rs. 25,812  
Samsung Galaxy Note 3 SM Mobile N-9000 Jet Black At All Over India Samsung Galaxy Note 3 Neo SM-N750, Black Color 16 GB Internal Memory at all over india

Buy Now

Buy Now

सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 SM-N9000 फ़ोन के बारे में लिखने से पहले हम एक बात साफ़ करना चाहते हैं। सैमसंग एक ब्रान्डेड कंपनी है आप भी जानते हैं सैमसंग कंपनी का मोबाइल अगर आपके हाथ में हो तो आपके लाइफ स्टाइल में चार चाँद लग जाते हैं परंतु अलग अलग शॉपिंग वेबसाइट पर सैमसंग के मोबाइल के मूल्यों में काफी अन्तर होता है। अगर आपको ब्राण्ड चाहिए तो मूल्य आपके लिए कोई मायने नहीं रखता। इस मोबाइल में आपको 32 जी बी इंटर्नल मैमोरी, 13 मैगा पिक्सल कैमरा, 5.7 इन्च की बड़ी स्क्रीन मिलेगी।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 नेओ SM-N750 की बात करें तो इसमें आपको 16 जी बी इंटर्नल मैमोरी और 64 जी बी एक्स्ट्रा मैमोरी डालने की जगह इस मोबाइल में मिलती है। 8 मैगा पिक्सल कैमरा इसमें लगा हुआ है। और इसका स्क्रीन का आकार 5.5 इन्च है। जबकि मूल्य 25,812 Rs. है।

अभी चार मोबाइल की ही जानकारी दे रहे हैं बहुत जल्द हम कम्पलीट 10 मोबाइल की जानकारी देने के लिए आ रहे हैं।