‘क्या हाल, मिस्टर पांचाल ?’ में अपनी भूमिका के लिए फ़्रेंच सीख रही हैं रीना अग्रवाल

0
352
Reena Agarwal hindi tv serial actress

कहा जाता है कि सीखना कभी भी बंद नहीं होना चाहिए। स्टार भारत’ (लाइफ़ ओके : रीब्रांडेड) पर हाल ही में शुरू हुए शो ’क्या हाल, मिस्टर पांचाल?’ में प्रेमा की भूमिका निभा रहीं प्रतिभाशाली अभिनेत्री ’रीना अग्रवाल’ अपने किरदार को निभाने में कोई क़सर नहीं छोड़ना चाहतीं। यही कारण है, कि वे अपनी इस भूमिका के लिए फ़्रेंच सीख रही हैं। रीना एक ट्यूटर से फ़्रेंच सीख रही हैं, क्योंकि शो में उनके अधिकांश संवाद फ़्रेंच में ही हैं। रोज़ाना एक फ़्रेंच ट्यूटर उन्हेंसेट पर फ़्रेंच सिख़ाने आता है और फ़्रेंच संवादों को बोलने में उनकी मदद करता है। 

इस बारे में रीना से पूछने पर उन्होंने कहा, कि जब शो के निर्माताओं ने मुझे फ़्रेंच सीखने के लिए कहा, तो मैं बहुत उत्साहित हो गई। एक फ़्रेंच ट्यूटर मुझे गाइड करने रोज़ सेट पर आते हैं और मुझे सिखाते हैं कि फ़्रेंच में संवाद कैसे बोले जाते हैं। मेरे लिए ये अनोखा अनुभव है और मैं इसका भरपूर आनंद ले रही हूँ। मैं अपने आपको  भाग्यशाली समझती  हूँ, कि मुझे इस शो का हिस्सा बनने का  मौक़ा  मिला। 

यह भी पढ़े: अब विश्व का सबसे ज्यादा पसंदीदा फैसन ब्रांड एच एंड एम आपके शहर में आ रहा है

क्या हाल, मिस्टर पांचाल?’ शो हँसी का एक ऐसा खज़ाना है, जिसमें एक माँ अपने बेटे के लिए पाँच अलग-अलग गुणों से परिपूर्ण बहू की खोज में है। भारतीय टेलीविजन पर ये पहली बार है, कि अपनी ही माँग के कारण एक सास परेशान हो जाती है। यह एक ऐसा सिटकॉम है, जो बताता है कि कभी-कभी बहुत अधिक लालच भी हमारे जीवन में संकट और अराजकता ला सकता है। इस शो में इस तथ्य पर प्रकाश डाला गया है, कि अपनी बहुओं में ज़रूरत से ज़्यादा आदर्श गुणों का लालच और निपुणता की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़े: अपनी पढ़ाई और अभिनय को कैसे संतुलित करते हैं, बाल कलाकार रिक्की पटेल?

केवल ’स्टार भारत’ पर सोमवार से शुक्रवार रोज रात 8.00 बजे देखिए ’क्या हाल, मिस्टर पांचाल?’

Attractive Men’s T-Shirts At Amazon Online