फैट कटर कीजिए इस्तेमाल और अपने पेट के मोटापे को कीजिए लूज़

0
259

दोस्तों मुझे फिट रहना सबसे ज्यादा पसंद है चाहे मेरा घर गाँव में ही क्यों नहीं है। मैं इंटरनेट मार्केटिंग का काम करता हूँ और रोजाना 12 से 15 घण्टे कंप्यूटर पर काम करता हूँ। जिसके कारण मेरा पेट कुछ फूल गया मतलब मेरे पेट में मोटापा आना शुरू हो गया। काम करते करते मुझे रात को अक्सर 11:00 से 12:00 बज जाते हैं और जब मैं सोने के लिए बिस्तर पर जाता हूँ तब बिना टी वि देखे मुझे नींद नहीं आती। मैंने सोने से पहले अपना टी वि ऑन किया और फैट कटर की एड चली हुई थी मैं काफी देर तक इसको देखता रहा। और यह एड 10 से 15 मिनट तक चली और मुझे यह फैट कटर अच्छा लगा मैंने रात को यह एड देखी और फैट कटर वालों का कांटेक्ट नंबर नोट कर लिया अगली सुबह मैंने फैट कटर के लिए आर्डर कर दिया। और 4 से 5 दिनों में यह मुझे मिल भी गया। मैंने सबसे पहले फैट कटर को इस्तेमाल करने के तरीको को ध्यान से पड़ा और इसे इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और मैंने इसके साथ साथ सुबह 1 किलो मीटर से डेढ़ किलो मीटर तक दौड़ना भी शुरू किया परन्तु सुबह दौड़ने का शौक मुझे पहले से ही था। जैसे जैसे मैंने फैट कटर को इस्तेमाल किया 2 हप्तों में मुझे कुछ हल्का महसूस होने लगा। फैट कटर इस्तेमाल करने से पहले मेरा बजन 72 किलो था।

2 हप्तों के बाद मैंने सोचा क्यों ना मैं अपना बजन करवाऊ तब में अपने नजदीकी डॉक्टर के पास गया उनके पास बजन करने की मशीन थी मैंने अपना बजन किया और मै घट कर 71 किलो रह गया मैंने फिर एक महीने बाद अपना बजन किया और अब मेरा बजन 69 किलो रह गया था मेरा पेट बिल्कुल अन्दर की तरफ हो गया था। मुझसे एक गलती हो गई अगर मैं फैट कटर इस्तेमाल करने से पहले की फोटो ली होती तो मैं आपको यहाँ पर दिखा सकता था। कुल मिलाकर यह फैट कटर अच्छा है परन्तु आपको चाहिए की फैट कटर इस्तेमाल करने के साथ साथ आप कुछ ना कुछ वय्याम जरूर करें 10 से 15 मिनट तक। अच्छा एक और बात जब आपको कम कम से 2 महीने फैट कटर को इस्तेमाल करते हो जाएंगे तो आपको अपने चेहरे पर चमकीलापन देखने को मिलेगा। जिससे आप और भी खूबसूरत दिखने लगोगे।

मुझे यह फैट कटर 2,990 रूपये में मिला मैंने टी वि पर इसकी एड देखी और आर्डर कर दिया 190 मुझे वी पी चार्ज देने पड़े थे जिसमें दो डिब्बे मौजूद रहते हैं आप निचे फोटो में देख सकते हैं। मेरे अलावा कई सारे लोग हैं जो फैट कटर को इस्तेमाल कर चुके हैं आप निचे वीडियो में देख सकते हैं।

अब यह जानना भी जरुरी है की किस तरह के मोटापे वाले लोग फैट कटर का इस्तेमाल कर सकते हैं फैट कटर को इस्तेमाल करने से पहले आपके पेट की सेप किस तरह की हो जसके लिए आपको फैट कटर प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना है 25 से 30 उम्र के लोगों में पेट के बढ़ने की शिकायत होना शुरू हो जाता है। अक्सर जब आपकी ड्यूटी ज्यादातर कुर्सी पर बैठने की होती है तो आपके पेट में चर्बी इकठा होना शुरू हो जाती है औरतों के भी यही समस्या शुरू हो जाती है आप निचे दी गई तस्वीरों में देख सकते हैं।

Amazon Fat Cutter Products Store For Men’s and Women’s