Submit Guest Blog Post

आल ओवर इंडिया वेबसाइट पर आपका स्वागत है।

क्या आप ब्लॉगर हैं और हिन्दी और इंग्लिश में लिख सकते हैं तो “आल ओवर इंडिया” वेबसाइट पर अपना ब्लॉग सबमिट करें आपसे कोई फ़ीस नहीं ली जाएगी।

क्या आप इंटरनेट पर ऑनलाइन वेब बिज़नेस को प्रमोट करते हैं। क्या आपके पास इंडिया के क्लाइंट हैं जिनका बिज़नेस आप प्रमोट करते हैं। क्या आपके पास इंडिया के कुछ ऐसे क्लाइंट हैं जिनका ऑनलाइन वेब बिज़नेस हिन्दी भाषा में बनी वेबसाइट हैं तो आप अपने क्लाइंट के लिए हिन्दी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में लिख सकते हैं और आल ओवर इंडिया वेबसाइट पर सबमिट कर सकते हैं। जिससे आपके क्लाइंट के बिज़नेस को बढ़ोतरी मिलेंगी। और ज्यादा से ज्यादा लोग आपके क्लाइंट के बिज़नेस को जानने लगेंगे। गूगल सर्च इंजन में अपने ऑनलाइन वेब बिज़नेस को प्रमोट करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। फ्रीलांसर और इंटरनेट मार्केटिंग कम्पनियाँ अपने क्लाइंट्स के बिज़नेस को ब्लॉगिंग के द्धारा प्रमोट कर रहे हैं।

अब प्रशन यह उठता है की आप आल ओवर इंडिया वेबसाइट के ऊपर अपना ब्लॉग सबमिट क्यों करें।

कोई भी ब्लॉगर जब अपना कोई ब्लॉग किसी ब्लॉग वेबसाइट के ऊपर सबमिट करना चाहता है तो वह सबसे पहले ब्लॉग साइट के DA और PA की बात करता है। यह DA और PA का मतलब क्या होता है DA का मतलब है “डोमेन अथॉरिटी” (Domain Authority) मतलब ब्लॉग साइट के डोमेन की 100 में से कितनी वैल्यू है। और PA का मतलब है “पेज अथॉरिटी” (Page Authority) मतलब जिस ब्लॉग साइट में आप अपना ब्लॉग सबमिट करना चाहते हैं उस वेब ब्लॉग के पेज की 100 में से कितनी वैल्यू है। अब आप आल ओवर इंडिया के DA और PA को देखें और निर्णय करने की आप आल ओवर इंडिया वेबसाइट के ऊपर अपना ब्लॉग सबमिट कर सकते हैं या नहीं। आप खुद भी आल ओवर इंडिया का इस टूल के द्धारा DA और PA चेक कर सकते हैं। Domain Authority Checker.

Sr.No Date SiteName DA PA Alexa Rank IP Address
01 26.12.2014 http://alloverindia.in

6

4

8573384 23.229.133.34
02 09.08.2016 http://alloverindia.in

11

19

6960553 23.229.133.34
03 07.12.2016 http://alloverindia.in

14

25

3976654 23.229.133.34

तो यह तो बात हो गई आल ओवर इंडिया की बढ़ती ऑनलाइन वैल्यू की अब हम बात करते हैं गूगल एनालिटिक्स की आल ओवर इंडिया वेबसाइट के पेज व्यूज की। जितना Quality Content हम किसी भी वेब ब्लॉग पर पब्लिश करते हैं उसी हिसाब से गूगल आपके पेज व्यूज की अनुमति देता है आइये अब आप को हम आल ओवर इंडिया के गूगल एनालिटिक्स के कुछ स्क्रीन शार्ट आपके साथ शेयर करते हैं।

alloverindia.in website google analytics page views results

एक ब्लॉगर यह अच्छी तरह से जानता है की एक गेस्ट ब्लॉग सबमिट करने के लिए हमें कौन – कौन सी बातों का ध्यान रखना चाहिए। आप जिस भी क्लाइंट का ऑनलाइन वेब बिज़नेस प्रमोट करने जा रहे हैं उसके लिए आप एक कीवर्ड सुनिश्चित करें और उस कीवर्ड पर लगभग 500 वर्ड्स (शब्दों) का आर्टिकल लिखें। लेकिन आपको लिखते समय यह ध्यान रखना होगा की आप जो आर्टिकल में लिख रहे हैं उसे किसी दूसरी वेबसाइट से या Google Search Engine से सर्च करके ना लिखें। आप आर्टिकल में सुनिश्चित किये हुए कीवर्ड के ऊपर ही आर्टिकल लिखें यही एक मात्र सबसे अच्छा तरीका है। आप अपने ब्लॉग आर्टिकल में 500 वर्ड्स से लेकर 800 वर्ड्स या फिर इससे भी ज्यादा लगभग 2000 वर्ड्स तक लिख सकते हैं। आल ओवर इंडिया हिन्दी और इंग्लिश भाषा में बनी एक मात्र वेब ब्लॉग है जिसके अंदर हर प्रकार की केटेगरी मौजूद है। आप हर प्रकार की केटेगरी में अपना ब्लॉग आर्टिकल पब्लिश कर सकते हैं। अब और क्या – क्या चाहिए नीचे पढ़े।

01. 500 + या इससे ज्यादा हिन्दी या इंग्लिश ब्लॉग आर्टिकल।
02. दो फोटो जो आपके आर्टिकल में पब्लिश किये जायेंगे।
03. जिस वेबसाइट को आप प्रमोट करना चाहते हैं उसका URL
04. दो कीवर्ड्स जिनके ऊपर आप लिंक्स चाहिए।
05. कौन सी केटेगरी में आप सबमिट करना चाहते हैं।
06. जिस क्लाइंट की वेबसाइट का गेस्ट ब्लॉग लिंक आप आल ओवर इंडिया वेबसाइट के ऊपर लगा रहे हैं उस वेबसाइट का DA आल ओवर इंडिया वेबसाइट से 21 से कम होना चाहिए इस बात को ध्यान में रखें।

कैसे कर सकते है आप आल “ओवर इंडिया वेबसाइट” के साथ “ब्लॉग आर्टिकल सबमिशन” का बिज़नेस।

अगर आप एक फ्रीलांसर हैं और आपके पास इंडिया के क्लाइंट हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छी बात है। आल ओवर इंडिया वेबसाइट के बढ़ते DA और PA को देखते हुए आपके लिए यह अबसे अच्छा मौका है की आप अपने क्लाइंट्स के ऑनलाइन वेब बिज़नेस पर ब्लॉग आर्टिकल्स लिखें और आल ओवर इंडिया वेबसाइट के ऊपर पब्लिश करें। अगर आप ने नया नया इंटरनेट मार्केटिंग का फ्रीलांसर के जरिये बिज़नेस स्टार्ट किया है तो इसके लिए आप इंडिया की हिन्दी और इंग्लिश की वेबसाइट गूगल से सर्च करें और एक्सल शीट में सेव करें हिन्दी भाषा वाली वेबसाइट की लिस्ट अलग बनाये और इंग्लिश भाषा की वेबसाइट की लिस्ट अलग बनाये। अब यह जानना जरुरी है की आप उन्ही वेबसाइट की लिस्ट बनाये जो वेबसाइट कुछ महीने पुरानी हो या फिर पॉपुलर ना हों। इसके बाद आप एक – एक करके वेबसाइट के कांटेक्ट पेज पर जाएं और वेबसाइट के ओनर के साथ उसकी वेबसाइट को प्रमोट करने की बात करें। की हम आपके ऑनलाइन वेब बिज़नेस के लिए ब्लॉग आर्टिकल लिखेंगे और गेस्ट ब्लॉग सबमिट करेंगे। जिससे आपके ऑनलाइन बिज़नेस में बढ़ौतरी होगी। आर्टिकल कैसे लिखना है और आल ओवर इंडिया वेब ब्लॉग पर पब्लिश करने के लिए क्या – क्या चाहिए सब आपने ऊपर पड़ लिया होगा।

गेस्ट ब्लॉगिंग से कैसे कमाई होती है और कैसे आप कमा सकते हैं पढ़े।

आपको पता है या नहीं लेकिन एक “गेस्ट सबमिट ब्लॉगर” प्रति महीने का 50,000 हजार से लेकर 1,00,000 लाख तक कमाता है। जब आप किसी इंडियन क्लाइंट के साथ गेस्ट ब्लॉगर की डील करते हो तो आप उस क्लाइंट से “आल ओवर इंडिया” के DA और PA को देखते हुए लगभग Rs. 400 प्रति लिंक चार्ज कर सकते हैं गेस्ट ब्लॉग सबमिशन का मूल्य वेबसाइट के DA और PA के ऊपर निर्भर करता है अब जिस क्लाइंट की वेबसाइट का गेस्ट ब्लॉग लिंक आप “आल ओवर इंडिया वेबसाइट” के ऊपर लगा रहे हैं उस वेबसाइट का DA आल ओवर इंडिया वेबसाइट से 21 से कम होना चाहिए इस बात को ध्यान में रखें।  

पढ़े आप कैसे अपने गेस्ट ब्लॉगिंग बिज़नेस को बड़ा कर सकते है और कैसे होगी आपकी कमाई। मान लीजिये आपने एक दिन में इंडिया के 4 क्लाइंट के साथ गेस्ट ब्लॉग लिंक की बात की और वह गेस्ट ब्लॉग लिंक के लिए सहमत हो जाते हैं और आपने चारों क्लाइंट के ब्लॉग आर्टिकल्स 500 + वर्ड्स के लिख दिए और हमें ईमेल कर दिए अब हम उन ब्लॉग आर्टिकल्स को आल ओवर इंडिया वेबसाइट के ऊपर पब्लिश कर देंगे तो आपने अपने चार क्लाइंट से Rs. 400 प्रति लिंक के हिसाब से कमा लिए मतलब आपकी कमाई हुई Rs.1200 प्रतिदिन क्योंकी Rs.100 प्रति हिन्दी भाषा में लिखे हुए 500 वर्ड्स या इससे अधिक ब्लॉग आर्टिकल लिंक का हम आपसे आल ओवर इंडिया के ऊपर पब्लिश करने से पहले लेँगे। तभी आपका ब्लॉग आर्टिकल पब्लिश किया जायेगा।

जाने कैसे आप क्वालिटी कन्टेन्ट लिखें।

जब भी किसी टॉपिक के ऊपर लिखना शुरू करते हैं तो सबसे पहले गूगल सर्च इंजन से आप उस टॉपिक के लिए सर्च करें। और अलग अलग वेबसाइट से पढ़े की इस कीवर्ड के लिए पढ़ने के बाद मैं क्या लिख सकता हूँ आपके दिमाग में इतना कुछ होना चाहिए कि जब आप लिखना शुरू करें तो 500 वर्ड्स से ऊपर का आर्टिकल आप अपने दिमाग से लिख सकें। जब आप अपना ब्लॉग आर्टिकल लिख ले तो उसको एक बार चेक करें की क्या यह ब्लॉग आर्टिकल पूरी तरह अलग है, यूनिक है, कही किसी वेबसाइट के साथ आपका लिखा हुआ कन्टेन्ट मैच तो नहीं कर रहा। इसके लिए आप इस ऑनलाइन टूल का इस्तेमाल करें। Plagiarism Checker यह ऑनलाइन टूल आपके लिखें हुए हिन्दी या इंग्लिश के आर्टिकल को चेक करता है कि यह आर्टिकल कहीं किसी दूसरी वेबसाइट के साथ मैच तो नहीं हो रहा अगर कुछ एक लाइन किसी दूसरी वेबसाइट के आर्टिकल के साथ मैच हो रही हों तो यह टूल उन लाइनों को लाल रंग में दिखा देता है। तो आप उन लाल रंग की मैच हुई कन्टेन्ट लाइनों को दोवारा से लिखें मतलब एडिट करें।

जाने आपसे हम आल ओवर इंडिया साइट पर हिन्दी और इंग्लिश भाषा के ब्लॉग आर्टिकल को पब्लिश करने के कितने पैसे लेंगे।

अगर आप अपने क्लाइंट के लिए हिन्दी भाषा में ब्लॉग आर्टिकल पब्लिश करना चाहते हैं तो हम आपसे आर्टिकल पब्लिश करने से पहले Rs.100 प्रति लिंक चार्ज करेंगे। अगर आप इंग्लिश भाषा में अपने क्लाइंट के लिए ब्लॉग आर्टिकल पब्लिश करना चाहते हैं तो हम आपसे आर्टिकल पब्लिश करने से पहले Rs.200 प्रति लिंक चार्ज करेंगे। और इंग्लिश ब्लॉग वेबसाइट के लिए आप अपने क्लाइंट से Rs.600 प्रति लिंक चार्ज कर सकते हैं। और ज्यादा से ज्यादा क्लाइंट बनाने की कोशिस करें ताकि आप अपनी महीने की कमाई को बढ़ा सकें लेकिन बिज़नेस तभी बढ़ेगा जब आप क्वालिटी कन्टेन्ट (Quality Content) लिखेंगे।

Thanks and Enjoy Your Business

Contact Me At Email Jsconcept2013@gmail.com Or By Skype: Robert.Jastin

Mobile Number: 98162-58406 

Submit Education Guest Blog Posts At All Fresh School Education Websites.

Sr.No Website Name Category Sr.No Website Name Category
1 www.alloverindia.in Education 21 www.svmjhandutta.in Education
2 www.svmbarota.in Education 22 www.svmdharampur.in Education
3 www.svmbhater.in Education 23 www.svmswarghat.in Education
4 www.svmghumarwin.in Education 24 www.svmberthin.in Education
5 www.gsssnalti.in Education 25 www.svmbehal.in Education
6 www.svmrishikesh.in Education 26 www.svmsobanmajra.in Education
7 www.svmgehrwin.in Education 27 www.svmbharari.in Education
8 www.seedlingssps.in Education 28 www.svmsandhole.in Education
9 www.gsssbharari.in Education 29 www.vipashaphss.in Education
10 www.svmkandrour.in Education 30 www.svmmarhi.in Education
11 www.svmssbrsb.in Education 31 www.svmsajaopiplu.in Education
12 www.svmkunb.in Education 32 www.svmrakhota.in Education
13 www.gssspatta.in Education 33 www.svmbahinagaarli.in Education
14 www.gsssgehrwin.in Education 34 www.svmswahalbaru.in Education
15 www.ggsssbilaspur.in Education 35 www.svmbara.in Education
16 www.svmauhar.in Education 36 www.svmbaijnath.in Education
17 www.svmdeoli.in Education 37 www.svmdeol.in Education
18 www.svmnamhol.in Education 38 www.svmpaprola.in Education
19 www.svmmohin.in Education 39 www.svmaveri.in Education
20 www.svmjejwin.in Education 40 www.svmpragpur.in Education
Sr.No Website Name Category   Website Name Category
41 www.minervahsgarli.in Education 61 www.vmssmaila.in Education
42 www.svmfatehpur.in Education 62 www.aphsbahlbihal.in Education
43 www.svmindpur.in Education 63 www.lapsmehre.in Education
44 www.svmpangna.in Education 64 www.hhpssalauni.in Education
45 www.svmsarkaghat.in Education 65 www.nppssamtana.in Education
46 www.svmpanjot.in Education 66 www.srphssohari.in Education
47 www.svmchurag.in Education 67 www.nbsmhsbmehre.in Education
48 www.svmthunag.in Education 68 www.sjpsssrurhan.in Education
49 www.svmbagsiad.in Education 69 www.Immsssbhota.in Education
50 www.svmtunna.in Education 70 www.Spsssmohalwin.in Education
51 www.svmarki.in Education 71 www.Kgmhsharsour.in Education
52 www.svmkunihar.in Education 72 www.Bbnssschakmoh.in Education
53 www.svmsolan.in Education 73 www.Bbnmhschakmoh.in Education
54 www.ashadeeppublicschool.in Education 74 www.sdphsbiar.in Education
55 www.svmsssdarlaghat.in Education 75 www.sagpstal.in Education
56 www.svmbhanthal.in Education 76 www.svmmangoo.in Education
57 www.gspantehra.in Education 77 www.mmpssujanpurtira.in Education
58 www.himgurukulladrour.in Education 78 www.nmpskakkar.in Education
59 www.slpspatta.com Education 79 www.opsdidwintikker.in Education
60 www.svmkashlog.in Education 80 www.svmchirgaon.in Education
Sr.No Website Name Category
81 www.svmjangla.in Education
82 Coming Soon Education
83 Coming Soon Education
84 Coming Soon Education
85 Coming Soon Education
86 Coming Soon Education
87 Coming Soon Education
88 Coming Soon Education
89 Coming Soon Education
90 Coming Soon Education