देखिये पी एम मोदी और फेसबुक के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग की बातचीत और कैसे पी एम मोदी भावुक हुए मार्क ज़ुकेरबर्ग के एक सवाल पर।

0
474
pm modi meet with mark zuckerberg at alloverindia.in

दोस्तों फेसबुक के बारे में दुनियाँ का कोई भी इन्सान ऐसा नहीं होगा जो फेसबुक के बारे में नहीं जानता। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका के दौरे के दौरान 27 सितंबर 2015 को फेसबुक के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग के साथ एक खास मुलाकात हुई। इस मुलाकात में मार्क ज़ुकरबर्ग ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी से कुछ सवाल किये और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने बखूबी इन सवालों के जबाब दिए। लेकिंन जब मार्क ज़ुकरबर्ग ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी से जब उनकी माँ से जुड़ा हुआ सवाल पूछा तो इस सवाल के जबाब में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की आँखों में आँशु आ गए। खुद प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी फेसबुक के मुरीद हैं। क्युंकि जिस फेसबुक ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को 3 करोड़ से ज्यादा फोल्लोवेर दिए तो ये करिश्मा प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद आया और मार्क ज़ुकरबर्ग के न्यौते को स्वीकार कर लिया। हम आपको यहाँ पर कुछ वीडियो दिखा रहे हैं।

मार्क ज़ुकरबर्ग अभी मात्र 31 वर्ष के हैं।
मार्क ज़ुकरबर्ग ने फेसबुक के जरिये दुनियाँ के डेढ़ अरब लोगों को जोड़ा।



फेसबुक के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग से मिलने से पहले लोगों की राय और अधिक जानकारी।

फेसबुक के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की बातचीत। फेसबुक के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की सीधी बातचीत कैलिफोर्निया से फेसबुक के हेडक्वाटर से।