सरस्वती विद्या मन्दिर बरोटा में विद्या ग्रहण संस्कार कार्यक्रम का आयोजन 24.01.2015

0
202
Saraswati Vidya Mandir has Organized Vidya Grahan Sanskar Karyakram Alloverindia.in

 बसन्त पंचमी के पावन अवसर पर सरस्वती विद्या मन्दिर ( Saraswati Vidya Mandir ) उच्च विद्यालय बरोटा जिला बिलासपुर (District Bilaspur) में विद्या ग्रहण संस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दिन पाठशाला के विद्यार्थियों (Students) और अध्यापकों (Teachers) ने हवन करके माँ सरस्वती को स्मरण (Remembrance) किया

Saraswati Vidya Mandir has Organized Vidya Grahan Sanskar Karyakram Alloverindia.in



पाठशाला में चार साल के 13 छात्रों को विधिवत रूप से लिखना शुरू करवाया गया। कार्यक्रम में पाठशाला की प्रबन्ध समिती (Management Committee) के संरक्षक श्री अमी चंद शास्त्री मुख्य रुप से उपस्थ्ति हुए उन्होंने कहा की इस दिन सरस्वती माँ का अवतरण हुआ है अतः यह दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जिन छात्रों का आज विद्या ग्रहण संस्कार हुआ उनके उज्जवल भविष्य ( Brighter Future) की कामना के लिए यह हवन किया गया।

पाठशाला में विद्यार्थियों के अभिभावकों (Parents of Students)  ने भी उपस्थिति दर्ज करवाई। मुख्य अध्यापक श्री ओम दत शर्मा ने कार्यक्रम में आये अभिभावकों का स्वागत किया। अंत में सभी को हलवे के रूप में प्रसाद वितरित किया गया।

Click Here For Further Link: एनुअल प्राइज डिस्ट्रिबुएशन फंक्शन 2015 सरस्वती विद्या मन्दिर उच्च विद्यालय बरोटा।

पढ़ने के बाद आप इस वेब पेज को अपने मित्रों के साथ शेयर करना ना भूले। आप हमें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस, पिंटरेस्ट, लिंकेडीन और रेडिट पर फॉलो कर सकते हैं।