ऑनलाइन इन्टरनेट से पैसे कैसे कमाएं।

0
56
make money online at alloverindia.in

अगर हम आजकल के हालातों को देखें तो हर इन्सान अपनी नौकरी से सहमत नहीं है। हर नौकरी करने वाला अगर इन्टरनेट इस्तेमाल करता है तो वह अपनी महीने की आय को बढ़ाना चाहता है। पर कैसे यह एक बड़ा सवाल है। और जब आप गूगल सर्च इंजन पर सर्च करते हो मेक मनी ऑनलाइन तो इस सर्च के सन्दर्भ में आपको ढेर सारी वेबसाइट मिल जाएँगी और आप घण्टो इन्टरनेट पर समय व्यतीत कर दोगे परन्तु आपके हाथ कुछ नहीं लगेगा। और सोचने के अलावा आपके पास कोई रास्ता भी तो नहीं परन्तु मैं आपके लिए यह सब आसान कर सकता हूँ आपको अगर ऑनलाइन इन्टरनेट से पैसा कामना है तो सबसे अच्छा तरीका यह है की अगर आपके पास कोई अच्छी नौकरी है और आपके पास प्रतिदिन 2 से 3 घण्टे समय है और अगर आप कुछ लिख सकते हो जैसे की आप अगर आजकल के राजनीती के क्या क्या हथकंडे है राजनीती में क्या क्या हो रहा है। एजुकेशन के बारे में लिख सकते हो। एजुकेशन आजकल किस तरह से बदल रही है। धार्मिक स्थलों के बारे में। भारत वर्ष के बदलते हालातों के बारे में। भारत के कला जगत के बारे में आप के अन्दर अगर लिखने की कला है तो आप आज से ही यह पका इरादा बना लीजिये की अब आपको इसी फील्ड में अब इन्टरनेट से पैसा कामना है। तो आप आज ही मुझसे कांटेक्ट करें और जाने किस तरह आप इन्टरनेट से पैसा कमा सकते हैं वो कौन सा सही तरीका है जिससे आप ऑनलाइन इन्टरनेट से सही में पैसा कमा सकते हैं।

सबसे पहले अगर आपने यह पका इरादा कर लिया है की आप ऑनलाइन इन्टरनेट से पैसा कामना चाहते हैं और बहुत सारे विषयों पर आप लिख सकते हैं तो आप सबसे पहले अपने लिए एक वेबसाइट बनबाये किसी कंपनी से या फिर मुझसे वेबसाइट का नाम आप अपने नाम से भी चला सकते हैं या फिर उससे भी बेहतर होगा अगर आप जिन विषयों पर लिखना चाहते हैं तो फिर उस विषय के आधार पर कोई वेबसाइट का नाम निर्धारित कीजिये ये सब आप मुझसे फ़ोन पर बात करके निर्धारित कर सकते हैं। इसके बाद बारी आती है होस्टिंग की जब हमने वेबसाइट का नाम निर्धारित कर लिया तो उसके बाद अब इस वेबसाइट को ऑनलाइन करना पड़ेगा जो होस्टिंग के द्धारा होती है अगर आप अपनी वेबसाइट को किसी वेबसाइट डिज़ाइन करने वाली कंपनी के डिज़ाइन करवाते हैं तो आपको बहुत महँगा पड़ेगा ऑनलाइन इन्टरनेट से पैसा कमाने के लिए आपको वेबसाइट ब्लॉग की जरुरत होती है। जिस क़े लिए हमें कोई खास डिज़ाइन की जरुरत नहीं पड़ती।

http://www.amazecraze.com/if-your-toilet-is-blocked-then-use-this-effective-method-to-clear-it/

अगर आप यह सब मेरे साथ करना चाहते हैं तो मैं आपको यह वेबसाइट ब्लॉग मात्र 2,000 रूपये में बनाकर दूँगा जिसमे आपको 2,000 रूपये के अलावा सालाना कोई दूसरा पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा आपको और इस 2,000 रूपये में वेबसाइट रजिस्टर होस्टिंग आपको मिलेगी। जब हम आपकी वेबसाइट बना लेँगे तो इसके बाद आपको लिखने का काम शुरू करना होगा और 10 से 15 आर्टिकल और प्रत्येक आर्टिकल में 500 से ऊपर शब्द लिखने होंगे जब आपकी वेबसाइट के ऊपर 10 से 15 आर्टिकल आ जाएँगे तो आपकी वेबसाइट के हर आर्टिकल पर आपको मैं अपने गूगल एडसेंस अकाउंट से ऐड्स लगाकर दूँगा मतलब आपकी वेबसाइट के प्रत्येक आर्टिकल पर तीन ऐड्स आएँगी जब लोग आपकी वेबसाइट को इन्टरनेट पर देखेंगे और ऐड्स पर क्लिक करंगे तो मात्र क्लिक से हमारे गूगल एडसेंस अकाउंट में पैसे आ जाते हैं जब हमारा गूगल एडसेंस से पैसा आएगा तो आपको 75% मिलेगा और 25% हमारा होगा मतलब अगर आपकी वेबसाइट आने वाले समय में महीने की 10,000 रूपये कमाती है तो आपको 7,500 रूपये मिलेँगे और 2,500 रूपये हमारे होंगे।

यह एक लम्बे समय का बिज़नेस है आप यह मत समझे की 2 या फिर 4 महीने में आपकी वेबसाइट 10,000 रूपये कमा लेगी। कमाई करने के लिए आपको अपनी वेबसाइट के ऊपर समय अनुसार आर्टिकल्स लिख कर डालने होंगे और आप अपनी वेबसाइट को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहना हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग आपकी वेबसाइट पर विजिट करें और आपकी वेबसाइट को पढ़े जब आपकी वेबसाइट के ऊपर ज्यादा से ज्यादा लोग आएंगे और अगर कोई ऐड्स के ऊपर क्लिक करता है तो उसके आपको पैसे मिलते हैं। प्रति क्लिक का मूल्य 1 रुपया 2 रुपया 3 रुपया हो सकता है जब आपकी वेबसाइट धीरे धीरे बढ़नी शुरू होती है लोग ज्यादा से ज्यादा आने लगते हैं तो आपकी वेबसाइट का नाम प्रसिद्ध होने लगता है। जब भी आपको समय मिलता है आप किसी नए विषय पर लिखें और अपनी वेबसाइट पर डाले। अब जैसे जैसे आपकी वेबसाइट 1 साल पूरा कर लेती है तो आपको दोवारा से अपनी वेबसाइट को रजिस्टर करना होता है और होस्टिंग को भी जैसे जैसे आपकी वेबसाइट 2 या 3 साल तक की हो जाती है तो आपकी वेबसाइट एक अच्छे मुकाम तक पहुँच जाएगी और आपकी महीने की अच्छी कमाई होना शुरू हो जाती है।

Get money at online internet at alloverindia.in

गूगल एडसेंस आप लोग तभी कर सकते हो जब आपके पास अपने टार्गेट तक पहुंचे का “सब्र” हो तसली हो अगर आपने साल 6 महीने किया तो आप अपना समय पैसे दोनों नष्ट करोगे। इसके लिए आपको पका इरादा करना होगा। तभी आप ऑनलाइन इन्टरनेट मार्केटिंग से पैसा कमा सकते हो यही एक सच्चा और सीधा रास्ता है जिसके द्धारा आप ऑनलाइन इन्टरनेट से पैसा कमा सकते हो। इस बिज़नेस के बारे में मैंने जो लिखा है यह बहुत कम है इसके बारे में अधिक पढ़ने के लिए आप मेरे दूसरे आर्टिकल को पढ़ना ना भूले। मुझसे सम्पर्क करने के लिए कांटेक्ट पेज पर क्लिक करें।