बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को हिट एण्ड रन के केस के मामले से किया बरी।

0
115
Bombay High Court Acquitted To Salman Khan In The Case of Hit and Run at alloverindia.in

कहते है देर आये दुरुस्त आये। सलमान खान और उसके चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी की बात है आज वीरवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान पर लगे आरोपों को ख़ारिज कर दिया इस फैसले को पिछले 3 दिनों से लिखा जा रहा था। और अंतिम में फैसला सलमान खान के हक़ में ही रहा। सलमान खान जिनके ऊपर 13 साल पहले यानि 2002 में हिट एण्ड रन का केस दर्ज किया गया था उस हिट एण्ड रन के केस के कोई पके सबूत ना होने की बजह से बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को बाई इज्जत बरी कर दिया है। उनके ऊपर आरोप था की सलमान खान ने शराब पीकर सड़क किनारे सोये हुए लोगों पर गाडी चढ़ा दी थी परन्तु इसके कोई पके सबूत बकील अदालत के सामने पेश नहीं कर सके। जिसके चलते बॉम्बे हाईकोर्ट को आखिरी फैसला सुनाना पड़ा और सलमान खान को बरी कर दिया गया।

सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेशों के अनुसार आज कोर्ट में ही रहने का आदेश दिया गया था और सलमान खान ने कोर्ट के आदेश का बखूबी पालन किया जिसका नतीजा आज आपके सामने है जब सलमान खान को हिट एण्ड रन के केस के मामले से बरी किया गया तो उस समय सलमान खान और उनके पिता शलिम खान रो पड़े हालाँकि सलमान खान के सभी परिवार वाले वहाँ पर मौजूद थे।

सलमान खान को इस हिट एण्ड रन के केस के मामले में पहले ही निचली अदालत ने 6 मई को पाँच साल की सजा सुना दी थी और उनका पासपोर्ट भी जबत कर लिया था परन्तु अब सलमान खान इस केस से बरी हो चुके हैं और उनका पासपोर्ट भी वापिस कर दिया गया है।

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्रीज के सबसे अहम अभिनेता है जिनके रहते फिल्म इंडस्ट्री को सलमान खान जैसे अभिनेता की सख्त जरुरत है इनकी फिल्मों से भारी कमाई होती है और करोड़ो में पैसा लगा होता है। परन्तु आज सलमान खान बहुत हल्का महससू कर रहे हैं और सलमान खान के घर वाले भी बहुत खुश हैं सलमान खान के अदालत से बाहर निकलते ही उनके चाहने वालों का जमाबड़ा लगा था।

पड़े सलमान खान के जीवन के सफर के बारे में।