एनुअल प्राइज डिस्ट्रिबुएशन फंक्शन 2015 सरस्वती विद्या मन्दिर उच्च विद्यालय बरोटा।

0
120
Barota Annual Prize Distribution Function 2015 Alloverindia.in

शानिवार 10 जनवरी को सरस्वती विद्या मन्दिर उच्च विद्यालय बरोटा में “एनुअल प्राइज डिस्ट्रिबुएशन फंक्शन” आयोजित किया गया। “सदस्य भाजपा राष्ट्रीय प्रशिक्षण प्रकोष्ठश्री राजेन्दर गर्ग मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। कार्यक्रम में हिमांचल शिक्षा समिति के संगठन मन्त्री श्री राजेन्दर जी ने मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए कहा कि सरस्वती विद्या मन्दिर में छात्रों को शिक्षा के साथ – साथ संस्कार भी सिखाये जाते हैं। इस समय में संस्कार युक्त शिक्षा की हमारे समाज को बहुत आवश्यकता है।



Barota Annual Prize Distribution Function 2015 Alloverindia.in

विद्यालय के प्रधनाचार्य ओम दत शर्मा ने पाठशाला की सालाना गतिविधियों का वर्णन किया। इसके बाद छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसमें सूर्य नमस्कार, योग आसन, योग चाप, नाटी, भांगड़ा, भाषण, गीत, कविता और लोक नृत्य शामिल थे। कार्यक्रम के अध्य्क्ष श्री संजीव कपिलSoftware Engineer” ने विद्यालय के लिये एक LED Screen भेँट की। अंत में मुख्य अतिथि श्री राजेन्दर गर्ग ने बोर्ड और स्कूल परीक्षाओं में सफल छात्रों को पुरस्कार प्रदान किये। सत्र 2013 – 2014 में दसमी की बोर्ड परीक्षा में 668/700 (%95.5) अंक लेने वाले “सौरव गौतम” को एवं “आकांक्षा ठाकुर” 665/700 (%95) को एक – एक हजार रुपए देकर सम्मानित किया गया।

पढ़ने के बाद आप इस वेब पेज को अपने मित्रों के साथ शेयर करना ना भूले। आप हमें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस, पिंटरेस्ट, लिंकेडीन और रेडिट पर फॉलो कर सकते हैं।