भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जूही चावला ला रही हैं एपिक चैनल

0
165
Juhi Chawla India's spiritual diversity

एपिक चैनल के विशिष्ट इंफोटेंटमेंट कार्यक्रमों  की श्रंखला में जुड़ने जा रहा है एक और शो – “शरणम्”। वीरेंदर सेहवाग, साक्षी तंवर, रणवीर बरार और देवदत्त पटनायक जैंसे सेलिब्रिटीज़ / मशहूर हस्तियों के बाद अब एपिक चैनल के साथ जुड़ रहा है एक और बड़ा नाम जूही चावला का, और इस नए शो के ज़रिये जूही चावला भारत के विभिन्न तीर्थ स्थलों से लोगों को रूबरू करवाएंगी और साथ ही होंगी इन तीर्थों पर जाने वाले श्रद्धालुओं और उनके अटूट विश्वास से जुडी कुछ दिलचस्प कहानियां।

इस शो में जूही चावला भारत की आध्यात्मिक विविधता और धरोहर को दर्शकों तक अपनी आवाज़ के ज़रिये पहुचाएंगी, जो भारतीय टेलीविज़न और दर्शकों के लिए एक नया अनुभव भी होगा।विभिन्न तीर्थों के लुभावने द्रश्य और जूही चवला की उत्साहपूर्ण और भावनात्मक आवाज़ के साथ यह धारावाहिक लोगों के ज़हन में एक गहरी छाप छोड़ने में सक्षम होगा। एपिक के साथ जुड़ने पर जूही चावला का कहना था की 

मैंने पहले भी टी.वी पर काम किया है, पर यह शो लीक से थोड़ा हटके  है, जब मैंने यह कांसेप्ट सुना मुझे यह काफी एक्साइटिंग लगा और लगा की यह शो बनना चाहिए, इंडिया विविधताओं का देश है, और यही विविधता लोगों के विश्वास में भी है। यह जानना बहुत ही दिलचस्प होगा की इस विश्वास के पीछे ऐसा क्या है जो लोगों को इतना आकर्षित करता है।

इस शो में भारत के अलग-अलग तीर्थ और धार्मिक केंद्रों को दर्शाया गया है जैसे लद्दाक की हेमिस मोनेस्ट्री  से लेकर साउथ में वेलंकन्नी तक और वेस्ट में सोमनाथ से लेकर, ईस्ट में कामाख्या तक, हर जगह को बहुत ख़ूबसूरती के साथ शूट किया गया है और लोगों की कहानियां बहुत ही दिलचस्प और प्रेरणात्मक भी हैं ।”

जैसे की इस शो की टैगलाइन कहती है “सफर विश्वास का”-यह एक ऐसा आध्यात्मिक सफर है, जहाँ हम भारत के प्रमुख धर्मस्थलों और उनसे जुडी लोगों की आस्थाओ को जानेंगे और समझेंगे, वह भी एक धर्मनिरपेक्ष नज़रिये के साथ। 26 एपिसोड की इस सीरीज़ में निजामुद्दीन दरगाह, गोल्डन टेम्पल (स्वर्ण मंदिर), वेलांकनी चर्च, मुरुदेश्वरा और सारनाथ जैसे कई मशहूर धर्मस्तहलों को शुमार किया गया है, जिसका प्रसारण इस साल नवंबर में एपिक चैनल पर किया जायेगा।

रुकिए यहाँ पढ़ना जरुरी है:

आल ओवर इंडिया वैब पोर्टल भारत के सभी राज्य के लोगों के साथ एक विनती करना चाहता है| अगर आपके आस पास किसी के साथ कोई अन्याय होता है और आप उसके खिलाफ आवाज उठाना चाहते हैं आप उसकी न्यूज देना चाहते हैं, कोई सामाजिक समाचार देना चाहते हैं| तो आप आल ओवर इंडिया वैब पोर्टल पर दे सकते हैं हम आपके द्वारा दी गई जानकारी कोई आल ओवर इंडिया वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे| अगर आप भारत देश या फिर अपने किसी राज्य के बारे में कुछ सुझाव देना चाहते हैं तो भी आप हमें लिखकर दे सकते हैं| हमारा मोबाइल नंबर है 98162-58406 और ईमेल आईडी है jsconcept2013@gmail.com हमारा फेसबुक पेज लाइक करें|

#Bollywood Clothing Designs Are At All Over India